KK Binojee’s Directorial Crime Factory Is Making A splash On OTT

Posted by on Sep 2, 2021 in Film Reviews | 0 comments

KK Binojee’s Directorial Crime Factory  Is Making A splash On OTT

केके बिनोजी निर्देशित ‘क्राइम फैक्ट्री’ मचा रही है धूम

समीक्षा : क्लासिक

क्राइम फैक्ट्री – केके बिनोजी निर्देशित फिल्म अब एम्एक्स प्लेयर, हंगामा प्ले और वोडाफोन मूवीज पर स्ट्रीमिंग कर रही है। इस फिल्म ने सभी प्लेटफार्मों पर बहुत उच्च रेटिंग प्राप्त की, प्रमुख राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समारोहों में सात पुरस्कार, दो नामांकन और छह आधिकारिक चयन जीते।

रियल लोकेशंस:

मलिन बस्तियों में उपयोग किए जाने वाले वास्तविक लोकेशंस इस विषय को विश्वसनीयता प्रदान करते हैं। फिल्म का रंग और पृष्ठभूमि पुरस्कार विजेता विश्व सिनेमा द सिटी ऑफ गॉड से मिलता जुलता है लेकिन भारतीय पृष्ठभूमि में स्वदेशी रूप से स्थापित है।

दमदार एक्शन:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, बाहुबली -2 फेम एक्शन डायरेक्टर किंग सोलोमन ने इस शैली की अन्य फिल्मों पर बढ़त देते हुए फिल्म के एक्शन को भव्य तरीके से कोरियोग्राफ किया। रॉ एक्शन फिल्म को एक अद्भुत शैली में प्रस्तुत करता है।

संगीत:

संगीत – तेलुगु में विभिन्न बड़े बजट की फिल्मों के संगीत निर्देशक – सुनील कश्यप का है और यह अभी तक रिलीज़ होने वाली फ़िल्म लाइगर से भी जुड़े हैं। कश्यप का संगीत फिल्म का मजबूत बिंदु है जो फिल्म को भी बांधे रखता है।

फिल्म के मेकर्स:

क्राइम फैक्ट्री के लेखक-निदेशक, केके बिनोजी, जिन्हें जैक के नाम से जाना जाता है, टॉलीवुड की एक पटकथा और संवाद दिग्गज हैं, जिन्होंने तेलुगु में 20 से अधिक फीचर फिल्मों और कई सौ से अधिक टेलीविजन एपिसोड किया है। उन्होने राम गोपाल वर्मा और कृष्णा वमसी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया है। बिनोजी की टाइट स्क्रीनप्ले और दमदार डायलॉग्स दर्शकों को बांधे रखते हैं। मलिन बस्तियों में एक फिल्म सेट होने के बावजूद, मुनाफ बलूच और संजोग सिंह द्वारा अपने बैनर सारा फिल्म फैक्ट्री के तहत निर्मित फिल्म में उच्च उत्पादन मूल्य हैं।

अभिनय:

प्रसिद्ध पृथ्वी थिएटर के दिग्गजों के साथ रंगमंच से कुछ शानदार अभिनेताओं का उपयोग करके, बिनोजी दर्शकों को बांधे रखने में सफल होते हैं।

  

फिल्म उद्योग की सबसे अच्छी आवाजों में से एक विजय राज़ फिल्म के लिए एक कथाकार के रूप में आते हैं, इसे एक उत्कृष्ट कृति में पिरोते हुए, फिल्म को एक कल्ट क्लासिक का दर्जा देते हैं।

Print Friendly, PDF & Email