Sharad Kumar Actor Of New Traditions

Posted by on Nov 5, 2020 in Actors | 0 comments

Sharad Kumar Actor Of New Traditions

नयी परंपराओं के अभिनेता शरद कुमार

जो कलाकार लीक से हटकर कुछ करने की कोशिश करते हैं, उनकी चर्चा खूब होती है और ऐसे ही लोग समाज में नई परंपराओं को जन्म देते हैं। वर्सेल्टाइल एक्टर शरद कुमार अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। ये फिल्में हैं दामाद जी किराये पर हैं और गौना। दामाद जी किराये पर हैं का फस्ट लुक जब पिछले दिनों जारी हुआ तो  शरद कुमार को हरतरफ से बधाई मिल रही है।

कनक फिल्म्स के बैनर तले बनी दोनों फिल्मों के निर्देशक  अजय श्रीवास्तव हैं। ट्रेड के जानकारों की मानें तो ये दोनो फिल्में  पारिवारिक और मनोरंजन से भरपूर फ़िल्म है। ग्रामीण परिवेश को प्रामाणिकता से पेश करतीं इन दोनों फिल्मों में शरद कुमार की भूमिका लॉजबाव है।

मूलत: बिहार के रहने वाले शरद कुमार  भोजपुरी फिल्मों के साथ साथ मराठी फिल्मों से भी  जुड़े रहे । और उन्हें  वहां ढेरोेंं प्यार मिला। बचपन से अभिनय के प्रति ललक रखने वाले शरद कुमार कहते हैं हमने रंगमंच का नेपथ्य भी देखा है और  थियेटर भी बतौर कलाकार किया है। वे कहते हैं अभिनय मेरा पहला प्यार है। अपराध, हिंसा और राजनीतिक पूर्वग्रहों से भरी फिल्मों का आज बोलबाला है। आपको किस तरह की फिल्में पसंद हैं इस पर वे कहते हैं कलाकार के तौर पर पूछे तो मुझे हर तरीके की भूमिका पसंद हैं मगर एक दर्शक को जो पसंद आये वही मुझे पसंद है।

शरद कुमार अगली तीन और भोजपुरी  फिल्म कर रहे हैं। यह किस तरह की फिल्म होगी इस पर वे कहते हैं  यह फिल्म मलय पर्वत से चलने वाली हवा की मानिंद सुगंध और ताजगी से भरी होगी। जो दर्शकों को खूब पसंद आयेगी।

        

इसमे एक फ़िल्म शिकारी का निर्माण अनिता सिने इंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रही है जिसके निर्देशक हैं मनोज एस तोमर।यह एक थ्रिलर फिल्म होगी।

शशिकांत

Print Friendly, PDF & Email